Type Here to Get Search Results !

बजरंगी भाईजान बनकर लव जेहाद करेंगे सलमान

बाबू भाई, मुंबई.

सलमान खान अपनी आने वाली चर्चित फिल्म बजरंगी भाईजान में लव जेहाद जैसे विवादास्पद सब्जेक्ट को गरमाते नजर आएंगे। इस फिल्म में एक मुस्लिम युवक की ब्राहृण युवती करीना कपूर से प्रेम कहानी दर्शाई जाएगी। इससे फिल्म मे विवादित होकर टिकट खिड़की पर कमाई के रिकॉर्ड तोड़ने की उम्मीद अभी से निर्माताओं और वितरकों को है। हालांकि , मणि रत्नम की बांबे और अनिल शर्मा की गदर एक प्रेम कथा के अलावा अभी तक इस विषय पर बनने वाली सारी फिल्में औंधे मुहं ही गिरी हैं। इसमें नाना पाटेकर-रवीना टंडन की गुलामे मुस्तफा और अक्षय खन्ना-सोनाली बेन्द्रे की दहक हैं। इन फिल्मों के अब नाम तक याद नहीं हैं। 


बजरंगी भाईजान बनकर लव जेहाद करेंगे सलमान
बजरंगी भाईजान में सलमान दिल्ली की चांदनी चौक में सैफ अली की चौथी बेगम करीना कपूर को पटाते-रिझाते नजर आएंगे। करीना इसमें मुस्लिम के बजाय हिन्दू ब्राहृण लड़की के बिल्कुल देसी अवतार में नजर आने वाली हैं। करीना कपूर एक ब्राह्मण लड़की का किरदार निभा रही हैं, जोकि बजरंगी भाईजान में करीना लखनऊ से दिल्ली के चांदनी चौक आती हैं। इसी दौरान उनकी मुलाकात सलमान यानी बजरंगी भाईजान से होती है। मुस्लिम युवक और हिंदू लड़की की इस प्रेम कहानी में नवाजुद्दीन भी काम कर रहे हैं, जोकि सलमान की पिछली फिल्म किक मे बेहद लाउड और बोरिंग किस्म का रोल और सतही एक्टिंग से दर्शकों का सिरदर्द कर चुके हैं। माना जा रहा है कि, यह फिल्म अगले साल ईद के मौके पर रिलीज होगी। खबर यह भी है कि 27 दिसंबर को सलमान का जन्मदिन है और इस दिन फिल्म का फर्स्ट लुक रिलीज किया जा सकता है।

बजरंगी भाईजान बनकर लव जेहाद करेंगे सलमान
हीरोइन मुस्लिम होने पर रहता है दंगे का डर
हिन्दू मुस्लिम एकता की चाशनी में बनाई जाने वाली फिल्मों की एक खासियत रहती है। ऐसी फिल्मों में हीरोइन को मुस्लिम दिखाना खतरे से खाली नहीं होता। इसके अलावा ऐसी फिल्मों की सफलता की गारंटी भी नहीं रहती। बताते चलें कि, नाना पाटेकर-रवीना टंडन की गुलामे मुस्तफा और अक्षय खन्ना-सोनाली बेन्द्रे की दहक ने सिनेमाघरों में पानी तक नहीं मांगा था। हालांकि, माना जा रहा हैकि सलमान की मौजूदा मार्केट वैल्यू और लव जेहाद जैसे विवादास्पद सब्जेक्ट होने के साथ ही ईद पर रिलीज होने से फिल्म कमाई के रिकार्ड तोडेगी। खासकर मुस्लिम बहुल इलाकों में इस फिल्म के कामयाब होने की अभी से गांरटी की जा रही है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.