Type Here to Get Search Results !

27 मार्च से हो सकती है IPL की शुरुआत, लीग मैच मुंबई-पुणे और प्लेऑफ मुकाबले अहमदाबाद में होंगे

कोलकाता।  IPL 2022 की शुरुआत 27 मार्च से हो सकती है और टूर्नामेंट का फाइनल मुकाबला 28 मई को खेला जाएगा। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, IPL के सभी मुकाबले अहमदाबाद, मुंबई और पुणे के 6 मैदानों पर खेले जा सकते हैं। लीग स्टेज के सभी 70 मुकाबले महाराष्ट्र और प्लेऑफ के मैच अहमदाबाद में खेले जाएंगे। मुंबई में खेले जाने वाले सभी मुकाबले वानखेड़े, ब्रेबोर्न, डॉ डीवाई पाटिल और रिलायंस जियो स्टेडियम में खेले जाने की संभावना है। BCCI फरवरी के आखिरी हफ्ते में टूर्नामेंट का शेड्यूल जारी कर सकता है।

IPL 2022 में दो नई टीम खेलने वाली हैं। लखनऊ और अहमदाबाद। लखनऊ टीम के मालिक आरपीएसजी ग्रुप के संजीव गोयनका और टीम के मेंटर गौतम गंभीर ने शुक्रवार देर शाम उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ मुलाकात की है। बता दें कि टीम ने केएल राहुल को कप्तान बनाया है। पहली बार IPL में लखनऊ टीम खेलने जा रही है। गंभीर और संजीव गोयनका ने योगी आदित्यनाथ को इस दौरान एक बैट भी गिफ्ट किया।

IPL की सनराइजर्स हैदराबाद टीम एक बार फिर गलत कारणों से सुर्खियों में आ गई है। जब नीलामी में महंगे दामों पर कुछ खिलाड़ियों को खरीदने से खफा सहायक कोच और ऑस्ट्रेलिया के पूर्व बल्लेबाज साइमन कैटिच ने इस्तीफा दे दिया है। अब उनकी जगह साइमन हेलमोट टीम के सहायक कोच होंगे। साइमन ऑस्ट्रेलिया के हैं और इससे पहले BBL में मेलबर्न रेनेगेड्स के कोच भी रह चुके हैं।

कैटिच, वेस्टइंडीज के महान बल्लेबाज ब्रायन लारा और भारत के पूर्व बल्लेबाज हेमांग बदानी को सनराइजर्स के सहयोगी स्टाफ में जोड़ा गया था जिसमें मुख्य कोच टॉम मूडी और मुथैया मुरलीधरन भी हैं। कैटिच ने नीलामी के बाद शुक्रवार को इस्तीफा दे दिया।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.