Type Here to Get Search Results !

तहसीलदार नायब तहसीलदार को समारोह पूर्वक दी विदाई

बेगमगंज। मेरी सर्विस सिर्फ 5 साल की है और मैं कई ऐसी जगह पर रहा जो बड़ी जटिल है लेकिन बेगमगंज में आने पर मुझे तहसीलदार एन एस परमार और नायब तहसीलदार अताउल्लाह खान सहित राजस्व अमले का जो सहयोग मिला है वह अविस्मरणीय है। मैं उक्त दोनों अधिकारियों के ट्रांसफर से दुखी हूं लेकिन उनके प्रमोशन से मुझे खुशी है जिस तरह का साथ इन लोगों का मुझे मिला है शायद ही भविष्य में कभी मिल सके मैं इनके उज्जवल भविष्य की कामना करता हूं।

तहसीलदार नायब तहसीलदार का विदाई समारोह

उक्त उद्गार तहसीलदार एनएस परमार एवं नायब तहसीलदार अत्ताउल्लाह खान के विदाई समारोह के मुख्य अतिथि एसडीएम अभिषेक चौरसिया ने व्यक्त किए।

कार्यक्रम का आयोजन राजस्व अमले द्वारा गुप्ता गार्डन में किया गया। जिसमें दोनों प्रमोशन पर ट्रांसफर होने वाले अधिकारियों तहसीलदार एन एस परमार के भोपाल व नायब तहसीलदार अताउल्लाह खान के राजगढ़ प्रमोशन के साथ स्थानांतरित होने पर उन्हें विभाग की ओर से स्मृति चिन्ह एवं निजी तौर पर उपहार प्रदान कर फूल मालाओं से सम्मानित किया गया।

इस अवसर पर पटवारियों गिरदावरों सहित स्टाफ के अन्य लोगों ने अपने अपने उद्बोधन में अधिकारियों के साथ काम करने की अनुभव सांझा किए और दोनों ही अधिकारियों को कर्तव्यों का पूरी तरह निष्ठा से निर्वहन करने के साथ ही रात 10 बजे तक अपनी सेवाएं देने के लिए हमेशा याद रखने की बात कही।

उक्त दोनों ही अधिकारियों ने अपने विदाई समारोह में अपने कार्यकाल को बेहतरीन कार्यकाल अपनी सेवा काल का बताते हुए कहा कि शायद अब ऐसा कभी मौका मुश्किल से मिल पाएगा कि तीनों अधिकारी एक साथ काम कर पाएंगे उन्होंने अपने अधीनस्थों एवं वरिष्ठों के साथ काम के दौरान हुई किसी भी भूल के लिए क्षमा मांगी और हमेशा उन्हें याद रखने का यकीन दिलाया। कार्यक्रम का संचालन बीडी शर्मा ने एवं आभार कस्बा पटवारी अंकुर दुबे ने व्यक्त किया , कार्यक्रम के दौरान नगर पालिका अध्यक्ष संदीप लोधी ने शाल श्रीफल से दोनों अधिकारियों का सम्मान किया वहीं पत्रकार संघ की ओर से शब्बीर अहमद पत्रकार ने स्मृति चिन्ह दोनों ही अधिकारियों को भेंट किए। विदाई समारोह के समापन पर सभी का भोज कार्यक्रम भी आयोजित किया गया।


एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.