Type Here to Get Search Results !

लखनपुर की पुलिया से टकराया बाइक सवार दर्दनाक मौत

बेगमगंज। बीती गुरुवार की रात करीब 9:30 बजे एक किसान अपने खेत से वापस घर लौट रहा था कि  कीरतपुर लखनपुर मोड़ की पुलिया से बाइक टकराने से उसकी घटना स्थल पर दर्दनाक मौत हो गई । पुलिस ने मर्ग कायम कर विवेचना में लिया है ।

सूत्रों के मुताबिक ग्राम बढ़गवां निवासी 45 वर्षीय किसान संतोष लोधी पिता जुगल किशोर लोधी कीरतपुर गांव के पास स्थित अपने खेत से घर वापस आ रहा था कि लखनपुर की पुलिया के पास मोड पर अचानक बाइक से नियंत्रण खो बैठा और बाइक  पुलिया से टकरा गई । जिससे वह गंभीर रूप से घायल होकर गिर पड़ा । पीछे से आ रहे किसान राजकुमार लोधी निवासी बढगवां  दुर्घटना देखते ही रुक गए और उन्होंने संतोष लोधी के परिजनों को मोबाइल पर सूचना दी ।

घटनास्थल पर पहुंचे परिजन उन्हें सिविल अस्पताल लेकर पहुंचें। यहां पर डॉक्टर ने परीक्षण के उपरांत मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने मर्ग कायम कर  विवेचना में लिया है । शव का शुक्रवार की सुबह पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया है ।

उल्लेखनीय है कि कीरतपुर - लखनपुर के बीच मोड पर स्थित इस पुलिया से 8 माह पूर्व  कीरतपुर निवासी रामकुमार श्रीवास्तव 45 वर्ष की बाइक टकराने से मौत हो गई थी और 3 माह पूर्व बढ़गवां निवासी कल्लू  लोधी नामक युवक की भी इसी पुलिया से बाइक हटकराने के बाद इलाज के दौरान मौत हो गई थी । करीब एक दर्जन के करीब दुर्घटना हो चुकी है और अब तक तीन लोग अपनी जान गवा चुके हैं । ग्रामीणों  ने सड़क के इस मोड़ का सुधार कराए जाने की मांग वरिष्ठ अधिकारियों से की है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.