Type Here to Get Search Results !

नेपाल पुलिस ने डांडा पुल के पास एक भारतीय कंटेनर से 272 किग्रा गांजा किया बरामद

नेपाल। भैरहवा नेपाल/महराजगंज (हर्षोदय टाइम्स):  नेपाल की सशस्त्र पुलिस बल ने रूपंदेही के ओमसतिया-4 से 272 किग्रा गांजा बरामद किया है। सशस्त्र प्रहरी बल के 27 वीं वाहिनी के एसपी के अनुसार गांजा को भैरहवा के डांडा पुल के पास उक्त गांजा तब बरामद हुआ जब उसे टाटा कंटेनर संख्या यूपी 78 बीटी 8297 में छिपाकर भारत ले जाया जा रहा था। उक्त कंटेनर में भारत से मोटरसाइकिल आयात कर लाया गया था और इधर से वह गांजा लादकर सोनौली बार्डर के रास्ते भारत ले जाने वाला था

सशस्त्र प्रहरी बल के एसपी ने बताया कि सशस्त्र प्रहरी बल के केन्द्रीय जांच ब्यूरो के विशेष जानकारी के आधार पर सशस्त्र प्रहरी बल के पुलिस अधीक्षक आनन्द थापा मगर के नेतृत्व में जवानों की टीम ने राष्ट्रीय राजमार्ग पर बने चेकपोस्ट पर कंटेनर की जांच किया गया तो चालक के सीट के ऊपर बने केबिन में बने विशेष रूप की बनी कैविटी में छिपाकर रखा गया गांजा बरामद किया गया।

एसपी द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार कंटेनर के चालक सतनाम सिंह निवासी जिला लुधियाना भवदीप सिंह नगर वार्ड नंबर 10 पंजाब भारत को हिरासत में ले लिया गया है।

सशस्त्र पुलिस अधीक्षक थापा ने कहा यह कंटेनर पंजाब के लुधियाना जा रही थी। इसमें चालक भी है। चालक के पास से एक नेपाली एनसीएल का सिम भी बरामद किया गया है।

सशस्त्र प्रहरी बल के प्रारंभिक अनुसार गिरफ्तार चालक सतनाम सिंह ने बताया कि कि उसे यह बताया गया था कि चितवन के नारायणगढ़ से 10 किमी पश्चिम में पूर्व-पश्चिम राष्ट्रीय राजमार्ग पर ट्रक को फंसा हुआ छोड़ दिया है। इस लिए वह उसे लेने आया था।

सशस्त्र प्रहरी बल ने आवश्यक कानूनी कार्रवाई की प्रक्रिया पूरी कर ली है और आगे की जांच के लिए जब्त किया गया गांजा, कंटेनर और चालक को नेपाल पुलिस को सौंप दिया गया है।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.