Type Here to Get Search Results !

अर्वाचीन इंडिया स्कूल ने जो कहा करके दिखाया - अमित मिश्रा

मुंबई में आयोजित सम्मान समारोह में अर्वाचीन इंडिया स्कूल  का हुआ सम्मान 

प्रसिद्ध टीवी रिपोर्टर बरखा दत्त ने अमित मिश्रा एवं राखी मिश्रा को भेंट किये प्रशस्ति-पत्र

बुरहानपुर। निमाड़ के उत्कृष्टतम विद्यालय अर्वाचीन इंडिया स्कूल ने अपने स्कूल फाॅर हॉलिस्टिक लर्निंग शिक्षा प्रणाली के तहत एक और बड़ी सफलता अर्जित करते हुए मुंबई में आयोजित कार्यक्रम में सम्मान प्राप्त किया। ज्ञात रहे कि अर्वाचीन इंडिया स्कूल की संपूर्ण प्रदेश के शैक्षणिक क्षतिज पर एक विशिष्ट पहचान बन चुका है। अर्वाचीन इंडिया स्कूल फॉर हॉलिस्टिक लर्निंग यह सिर्फ कहने की बात नहीं अर्वाचीन ने यह करके दिखाया है। अर्वाचीन इंडिया स्कूल के विद्यार्थियों ने शिक्षा के साथ-साथ खेलकूद साहित्यिक कलात्मक संगीत नृत्य विज्ञान जैसे सभी क्षेत्रों में न केवल राष्ट्रीय बल्कि अंतरराष्ट्रीय स्तर पर भी अपनी जीत का परचम लहराया है। अर्वाचीन इंडिया स्कूल के इस शैक्षणिक क्षेत्र में किए गए कार्य पर मुंबई में अर्वाचीन इंडिया स्कूल के संस्था संस्थापक श्री अमित मिश्रा एवं राखी मिश्रा का स्टेज पर सम्मान करते हुए उनका साधुवाद ज्ञापित किया गया। 

सस्ता संस्थापक अमित मिश्रा एवं राखी मिश्रा ने इसे ना केवल उनका सम्मान अपितु समस्त अर्वाचीन परिवार की मेहनत वह सतत प्रयासों का सम्मान बताया है। उन्होंने इस अवसर पर अरबाज इन इंडिया स्कूल में पढ़ने वाले विद्यार्थियों एवं उनके अभिभावकों को भी धन्यवाद ज्ञापित किया जो भरोसा अभिभावकों ने अर्वाचीन इंडिया स्कूल पर किया अर्वाचीन ने उसे अपने प्रयासों से सदैव सफल करने का प्रयास किया है। 

जुनून सबसे बड़ी संपत्ति है, जिसका उपयोग कोई भी अपने उत्साह को बढ़ाने के लिए कर सकता है और एक जोश के साथ ऊंची लहरें उठा सकता है- अर्वाचीन इंडिया !

मुंबई में आयोजित द इंडियन स्कूल अवार्ड्स 2024 में अर्वाचीन इंडिया स्कूल का स्थान सुरक्षित करना एक प्रतिष्ठित और गौरवान्वित क्षण है। स्कूल के निदेशक श्री अमित मिश्रा और श्रीमती राखी मिश्रा ने गर्व के साथ एक और सम्मान प्राप्त किया। कुछ साल पहले अर्वाचिन इंडिया ने समग्र शिक्षा की अवधारणा को सामाजिक बनाने की महत्वाकांक्षा के साथ शुरुआत की थी। दरअसल, यह लक्ष्य हासिल करना आसान नहीं था। लेकिन, अर्वाचिन इंडिया ने हर कदम पर यह सुनिश्चित किया कि वह मध्य भारत क्षेत्र में एकमात्र 'अर्वाचिन इंडिया स्कूल फॉर होलिस्टिक लर्निंग' बने और इस पर सतत कड़ी मेहनत करता रहा और अब, यहां यह समग्र शिक्षा वाला सबसे अच्छा स्कूल है। यह सम्मान पुरस्कार प्रसिद्ध टीवी रिपोर्टर बरखा दत्त द्वारा प्रदान किया जाता है। अर्वाचीन इंडिया स्कूल के इस सम्मान पर सभी अर्वाचीन परिवार में हर्ष व्याप्त करते हुए खुशियां जाहिर की।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.