Type Here to Get Search Results !

Raisen में मिला युवक का संदिग्ध शव: डिप्टी रेंजर और वनकर्मी पर लगे थे प्रताड़ित कर पैसे मांगने के आरोप, ऑडियो वायरल

रायसेन। मध्य प्रदेश के रायसेन वन विभाग के डिप्टी रेंजर ओर वन कर्मी पर एक युवक को दो महीने से नील गाय के संदिग्ध शिकार के मामले में प्रताड़ित करने का आरोप है। प्रताड़ित से रुपये ऐंठने का ऑडियो वायरल होने के बाद बीती रात युवक की संदिग्ध हालात में मौत हो जाने से आज यह मामला फिर गर्मा गया है। घटना के बाद कोतवाली पुलिस ने मृतक युवक अनिकेत का जिला अस्पताल में पोस्टमार्टम करवाया। मृतक के परिजनों सहित गांव के कई लोग मौजूद रहे।

साउथ की i मूवी की तर्ज पर मारने की कोशिश: भिखारी का संक्रमित खून लगाकर प्रेमिका की लेना चाह रहा था जान, एकतरफा प्यार में पागल हुआ लवर

इस दौरान जिला प्रशासन की ओर से एसडीएम, तहसीलदार एसडीओपी पुलिस नाराज परिजनों को समझाइए देते नजर आए। रायसेन के नजदीक ग्राम खरगवाली के पास संदिग्ध अवस्था में अनिकेत की लाश मिली थी। जिसमें पुलिस का कहना है कि प्रथम दृष्टया मामला सुसाइड का प्रतीत हो रहा हैं।

रायसेन गोपालपुर निवासी मृतक अनिकेत ठाकुर को दो माह पहले नील गाय की संदिग्ध मौत के बाद से बीट के वन कर्मी प्रताड़ित कर पैसों की मांग कर रहे थे। जिसका मृतक अनिकेत ओर नाकेदार की बीच लेन देन के विवाद का ऑडियो भी अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिला अस्पताल में मृतक के नाराज परिजन वन कर्मियों पर आपराधिक प्रकरण कर कार्यवाई की मांग  कर रहे हैं।

घटना को जानकारी लगते ही फारेस्ट एसडीओ वन अमले के साथ जिला अस्पताल पहुंचे ओर परिजनों को ढांढस बंधाया। वहीं रायसेन तहसीलदार, कोतवाली टीआई सहित पुलिस बल जिला अस्पताल में कानून व्यवस्था को लेकर मुस्तैद रहा। रायसेन वन मंडल अधिकारी विजय कुमार सिंह ने बताया कि मेरी संज्ञान में ऑडियो वायरल की जानकारी आई है इसकी जांच कराएंगे। संबंधित के विरुद्ध कार्रवाई होगी।

वहीं इस पूरे मामले में जो भी वन कर्मी शामिल होंगे उन सभी पर विभागीय कार्यवाही भी की जाएगी। रायसेन एसडीओपी पुलिस प्रतिभा शर्मा ने बताया कि युवक की हत्या हुई है कि आत्महत्या की है, इसकी पूरी जानकारी पीएम रिपोर्ट आने के बाद ही बता पाएंगे।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.