Type Here to Get Search Results !

पुलिस ने पकड़े तीन लुटेरे, तमंचे व बाइक बरामद

रेलिक रिपोर्टर, शाहजहांपुर.

शहर कोतवाली अंतर्गत हाईवे पर जून माह में भूसी व्यापारी मुन्ना लाल गुप्ता से दो लाख रुपये की लूट करने वाले लुटेरों के मुखबिर समेत तीन लोगों को अरेस्ट कर लिया है। जबकि एक लुटेरा मौके से फरार हो गया। लुटेरों से तीन तमंचे व कारतूस बरामद हुए हैं। लूटी हुई रकम में से 80 हजार रुपये की लुटेरों ने पुरानी कार खरीद ली थी। पुलिस ने लूट में प्रयुक्त हुई बाइक भी बरामद की है। 

पुलिस ने पकड़े तीन लुटेरे, तमंचे व बाइक बरामद
लूट के पैसों से कार खरीद कर मजा मार रहे तीन गिरफ्तार 

तीन महीना पहले भूसी व्यापारी से लूटे थे दो लाख रुपये

 
एएसपी सिटी एपी सिंह ने बताया कि भूसी व्यापारी मुन्ना लाल गुप्ता से जून माह में नेशनल हाईवे पर कोतवाली क्षेत्र में लूट हुई थी। बाइक सवार तीन लुटेरो ने उनसे दो लाख रुपये लूट लिए थे। मुन्ना लाल के रकम ले जाने की मुखबिरी उनके ड्राईवर रहे सेहरामऊ दक्षिणी अंतर्गत ग्राम दिलावरपुर निवासी शिवसरन उर्फ बड़े ने की थी। इसके बाद सेहरामऊ दक्षिणी के गांव दिलावरपुर के ही सुग्रीव वर्मा व प्रदीप वर्मा तथा एक अन्य साथी ने बाइक से पीछा करके हाईवे पर टोल टैक्स के आगे मुन्ना लाल गुप्ता को लूट लिया था।
बेरी चैकी प्रभारी विनोद मिश्रा के नेतृत्व में पुलिस टीम ने सुरागरसी करके नवादा इंदेपुर में हनुमान मंदिर के पास से तीनों को अरेस्ट कर लिया। हालांकि, उनका चौथा साथी भाग गया। उनके कब्जे से तीन तमंचे व लूट में प्रयुक्त बाइक भी बरामद हुई। लुटेरों ने बताया कि उन लोगों ने लूट की रकम से एक पुरानी कार भी खरीदी थी। पुलिस ने तीनों लुटेरों को जेल भेज दिया है। एएसपी सिटी ने बदमाशों को पकड़ने वाली टीम के उप निरीक्षक विनोद मिश्रा, सिद्धनाथ कटियार, कांस्टेबल जय प्रकाश, विजयभान, पुष्पेंद्र, रविंद्र सिंह, अनुज राणा, संदीप, सुमित व ओमसरन की पीठ थपथपाई है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.