Type Here to Get Search Results !

कांग्रेस आम आदमी पार्टी और विभिन्न स्थानीय दलों एवं समाजों के ढाई हजार लोगों ने ली भाजपा की सदस्यता

बेगमगंज। राजनीतिक दल इस समय अपनी-अपनी पार्टी को सदस्यता दिलाने पर जोर दे रहे हैं जिसको लेकर जोड़-तोड़ की राजनीति सिलवानी विधानसभा में चरम पर है। इसी क्रम में भारतीय जनता पार्टी की रीति और नीति से प्रभावित होकर करीब ढाई हजार लोग कांग्रेस, आम आदमी पार्टी और कुछ स्थानीय दलों को छोड़कर भाजपा की सदस्यता ले चुके हैं और यह क्रम थमने का नाम नहीं ले रहा है। 

करीब 1000 लोगों ने ली भाजपा की सदस्यता

शुक्रवार को भाजपा कार्यालय में भारी भीड़ नजर आई जिसमें पड़रिया राजाधार, सुनेटी, ककरुआ गुलाब, रामपुर, गोरखा के करीब 1000 लोगों ने दशहरा मैदान स्थित भाजपा कार्यालय पहुंचकर सदस्यता ली सभी लोगों का भाजपा प्रत्याशी ठाकुर रामपाल सिंह राजपूत ने भाजपा के कमल निशान की पट्टी और फूलमाला पहनकर स्वागत करते हुए सदस्यता दिलाई। इन एक हजार लोगों में अधिकतर किसान है। जिन्होंने आरोप लगाया कि कमलनाथ की सवा साल की सरकार में कर्ज माफी के नाम पर हम किसानों को धोखा देकर कर्जदार बनाया है इसका जवाब हम इस चुनाव में कांग्रेस को देंगे। सदस्यता लेने वालों में अधिकतर लोधी, ब्राह्मण, आदिवासी और ठाकुर समाज के लोग शामिल हैं।

इससे पूर्व कांग्रेस प्रत्याशी के दाएं हाथ कहे जाने वाले  किसान शक्ति संगठन के संयोजक डॉ. रवि शर्मा ने कांग्रेस से इस्तीफा देकर भोपाल पहुंचकर मुख्यमंत्री के समक्ष अपने सैकड़ो साथियों के साथ भाजपा की सदस्यता ली  थी  जिससे कांग्रेस खेमे में घबराहट पैदा हो गई थी। उसके बाद आम आदमी पार्टी के संयोजक बसंत शर्मा ने अपने करीब 500 कार्यकर्ताओं के साथ भाजपा की सदस्यता लेते हुए कांग्रेस को उखाड़ फेंकने का संकल्प लिया ही सक्रिय तौर से जनसंपर्क में जुटे हुए हैं। गत दिवस सिलवानी में हरी बाबू धाकड़ ने अपने समर्थकों के साथ भाजपा की सदस्यता ली है उक्त सभी जी जान से भाजपा प्रत्याशी को जिताने के लिए कमर कस चुके हैं। 

सदस्यता ग्रहण कार्यक्रम में भाजपा प्रत्याशी ठाकुर रामपाल सिंह राजपूत ने भाजपा में आने वाले सभी लोगों का स्वागत करते हुए कहा की कमलनाथ की पंद्रह महीने की सरकार में माताओं बहनों की विभिन्न योजनाओं को बंद कर दिया गया था । मजदूरों की महत्वपूर्ण योजना संबल को बंद कर दिया था। मेरी सहरिया, बैगा आदिवासी बहनों को पैसा देना बंद कर दिया था । मेरी बेटियों के शादी के पैसे पर रोक लगा दी और तो और किसानों को भी फ़र्ज़ी प्रमाण पत्र देकर ठगा गया था । वो योजना बंद व योजनाओं को रोक कर कहते थे की तिजोरी ख़ाली हैं और भाजपा वाले कहते है तिजोरी जनता की  है पैसे की कोई कमी नहीं है। भाजपा जो कहती है वह करके दिखाती है कांग्रेस घोषणा वीरों की पार्टी है जो लोगों को घोषणाओं का प्रलोभन दे रही है जबकि भाजपा कन्याओं महिलाओं गरीब मजदूर सभी वर्ग के लोगों के लिए धरातल पर लाभ पहुंचाने का काम कर रही है। और आगे भी करती रहेगी देश के सशक्त प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी ने आज देश को वह मजबूती प्रदान की है की कोई भी देश भारत की तरफ गलत नजर उठाने में सौ बार सोचता है। एक समय था जब आतंकवादी आते थे और हमारे सैनिकों की गर्दन काट कर ले जाते थे लेकिन जब से केंद्र में मोदी जी की सरकार आई है हमने आतंकवाद का जवाब दुश्मनों के घर में जाकर दिया है।

इस अवसर पर नगर पालिका अध्यक्ष संदीप लोधी, ग्रामीण मंडल अध्यक्ष जगदीश लोधी, जिला पंचायत सदस्य मोहित लोधी, जनपद उपाध्यक्ष मेहरबान सिंह लोधी, डॉ रवि शर्मा, बसंत शर्मा, कमल साहू, जय गोविंद दुबे, पं. बद्री प्रसाद पड़रिया राजाधार, शंकर सिंह पटेल पूर्व सरपंच, कुलदीप सिंह पटेल, दौलत सिंह लोधी पूर्व सरपंच, सुंदर सिंह यादव, किशन लाल लोधी, पं. संतोष दुबे सहित बड़ी संख्या में लोग उपस्थित रहे।


एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.