Type Here to Get Search Results !

कोई टाइटल नहीं

मुंबई। बॉलीवुड एक्टर विद्युत जामवाल और फैशन डिजाइनर नंदिता मेहतानी इन दिनों अपनी शादी की खबरों को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। अब खबर आ रही है कि विद्यूत और नंदिता इस महीने लंदन में शादी कर सकते हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, नंदिता कुछ दिनों से लंदन में ही रह रही हैं। अब जल्द ही विद्युत भी वहां पहुंच जाएंगे। इसके बाद दोनों वहां शादी करेंगे।

इससे पहले कुछ रिपोर्ट्स में बताया गया था कि विद्यूत और नंदिता दोनों पहले ही शादी के बंधन में बंध चुके हैं। इस सीक्रेट शादी में उनकी फैमिली और करीबी दोस्त ही शामिल हुए थे। इससे पहले दोनों ने सगाई भी सीक्रेट तरीके से की थी और इसके बारे में उन्होंने किसी को कुछ नहीं बताया था। फिर बाद में खबर आई थी कि दोनों की सगाई हो गई है। अब ऐसे ही 15 दिनों में कपल यह अनाउंसमेंट कर सकता है कि दोनों के शादी के बंधन में बंध गए हैं।

बता दें कि विद्यूत और नंदिता ने पिछले साल सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर अपने रिलेशनशिप की अनाउंसमेंट की थी। इसके बाद विद्यूत ने नंदिता के साथ की 2 फोटोज शेयर कर अपनी सगाई के बारे में फैंस को बताया था। पहली फोटो में दोनों एक-दूसरे का हाथ पकड़े नजर आए थे। जबकि, दूसरी फोटो में दोनों ताजमहल को निहारते दिखाई दिए थे।

इन फोटोज के कैप्शन में विद्यूत ने लिखा था, "यह कमांडो तरीके से हुआ। 01/09/21।" नंदिता ने भी वही फोटोज शेयर कर लिखा था, "उसे अब और लटकाए नहीं रख सकती ... हां कहा !!! 1-9-21।" तब इन फोटोज के अलावा नंद‍िता की इंगेजमेंट रिंग ने सभी का ध्यान खींचा था। इन फोटोज के सामने आने के बाद ही दोनों की सगाई की खबरें सामने आईं थीं। सूत्रों के मुताबिक, दोनों ने 5 महीने तक डेटिंग करने के बाद सगाई की थी।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.