दो दिन से लापता युवक का शव संदिग्ध परिस्थितियों में कुएं में मिला" - NewsRelic

दो दिन से लापता युवक का शव संदिग्ध परिस्थितियों में कुएं में मिला"

Share This

बेगमगंज। निकटवर्ती ग्राम तुलसीपार से 2 दिन लापता युवक का शव ग्राम सुमेर में शिखर चंद जैन के खेत पर बने कुएं में संदिग्ध परिस्थितियों में नग्न स्थिति में मिला।

मृतक सतीश पटेल का

सूत्रों के अनुसार सागर जिले के खुरई निवासी सतीश पटेल 32 वर्ष अपनी ससुराल ग्राम तुलसीपार आया हुआ था , जो 2 दिन से बिना कुछ बताए लापता हो गया था । जिसकी तलाश ससुराल पक्ष के लोगों सहित  परिजनों द्वारा सरगर्मी से की जा रही थी और पुलिस को भी इसकी सूचना दे दी गई थी।

आज शाम करीब 6 सुमेर में स्थित शिखर चंद जैन के खेत में बने  कुएं में नग्न अवस्था में उसका शव संदिग्ध परिस्थितियों में पड़ा हुआ मिला ।

खबर फैलते ही सनसनी फैल गई । सूचना मिलने पर मौके पर पहुंचे पुलिसकर्मियों ने मृतक के रिश्तेदार एवं गांव वालों के सहयोग से उसके शव को  बाहर निकाला और सिविल अस्पताल पोस्टमार्टम के लिए लेकर पहुंचे , लेकिन रात के 7:30 बज  जाने के कारण पोस्टमार्टम नहीं हो सका । जो आज सुबह बुधवार को होगा ।

पोस्टमार्टम के बाद ही मृत्यु के कारण का पता चल सकेगा ।

मृतक के साले मुकेश पटेल ने बताया कि उनकी बहन की शादी 2016 में खुरई निवासी सतीश पटेल के साथ हुई थी। जिनका एक बेटा है ।कुछ दिनों से उसके जीजा मानसिक रूप से बीमार थे । हाल ही में वह अपनी ससुराल तुलसीपार आए थे लेकिन 2 दिन पूर्व किसी को कुछ बताएं बिना वह अचानक घर से कहीं चले गए। आज शाम को सुमेर के कुएं में उनका नग्न अवस्था में शव मिला है ।

थाना प्रभारी राजपाल सिंह जादौन का कहना है कि मृतक का मानसिक संतुलन ठीक नहीं होना बताया गया है ।मर्ग कायम कर विवेचना में लिया है । पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद जांच उपरांत मृत्यु का कारण पता चल सकेगा।


कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें