Type Here to Get Search Results !

सेवा निर्वित होने पर एडीईओ को समारोह पूर्वक दी विदाई

बेगमगंज। कर्मचारी को अपने कर्तव्यों का निर्वहन तो करना पड़ता है लेकिन कुछ कर्मचारी अपनी कार्यशैली से वह अमिट छाप छोड़ते हैं जो लोगों के लिए प्रेरणा बन जाती है। एडीईओ के पद पर प्रभु टोप्पो ने अपनी सेवा काल के 29 वर्ष पूर्ण करते हुए अपने कर्तव्यों का सही तरीके से परिपालन किया वह आज सेवा काल से निर्वित हो रहे हैं जनपद परिवार उनके उज्जवल भविष्य की कामना करता है ।

विदाई समारोह

उक्त उद्गार जनपद पंचायत के सभागार में आयोजित विदाई समारोह में जनपद सीईओ आशीष जोशी ने व्यक्त किए। इस अवसर पर जनपद स्टाफ सचिव रोजगार सहायक एवं अन्य कर्मचारियों ने विभाग की ओर से तो स्मृति चिन्ह भेंट किए ही कर्मचारियों ने निजी तौर पर भी स्मृति चिन्ह भेंट कर श्री टोप्पो को विदाई दी।

सेवा निर्वित होने पर अपने विदाई समारोह से अभिभूत श्री टोप्पो ने सेवाकाल के दौरान अपने व्यवहार से अपनी कार्यशैली से जाने अनजाने में हुई किसी भी भूल के लिए क्षमा मांगते हुए  वरिष्ठों एवं कनिष्ठों का आभार व्यक्त करते हुए दिए हुए सहयोग के लिए धन्यवाद ज्ञापित किया। और कहा कि सेवा काल से निर्वित जरूर हो रहा हूं लेकिन आप लोगों के दिलों से नहीं जब भी मेरी आवश्यकता पड़े मैं आप सबके लिए हमेशा सहज रूप से उपलब्ध रहूंगा।

इस अवसर पर सचिव संघ एवं कई कर्मचारियों ने अपने विचार व्यक्त किए और अंत में बाजे गाजो के साथ उन्हें विदाई देते हुए उनके निवास तक गृह प्रवेश कराया। इस अवसर पर कर्मचारियों के अलावा श्री टोप्पो के परिजन और सहपाठी भी उपस्थित थे।


एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.