Type Here to Get Search Results !

राष्ट्रीय शूटिंग चैम्पियनशिप में मध्यप्रदेश को चार पदक

रेलिक रिपोर्टर, भोपाल

मप्र राज्य शूटिंग अकादमी के खिलाड़ियों को एक स्वर्ण, दो रजत एवं एक कांस्य पदक मिला
पटियाला में 14 से 17 नवम्बर, 2014 तक आयोजित 58वीं राष्ट्रीय शूटिंग चैम्पियनशिप में मध्य प्रदेश शूटिंग अकादमी के खिलाड़ियों ने चार पदक जीतकर प्रदेश को गौरवान्वित किया। खिलाड़ियों की इस सफलता पर खुशी जाहिर करते हुए खेलमंत्री यशोधरा राजे सिंधिया ने विजेता खिलाड़ियों को बधाई देकर उन्हें आगे भी इसी तरह की खेल प्रतिभा का उत्कृष्ट प्रदर्शन कर सफलता अर्जित करने के लिए प्रोत्साहित किया।
पटियाला स्थित न्यू मोती बाग गन क्लब में चल रही इस प्रतियोगिता के ट्रेप जूनियर वूमेन टीम ईवेन्ट में अकादमी की शूटिंग खिलाड़ी वर्षा वर्मन, अनम बासित और मनीषा कीर ने स्वर्ण पदक प्राप्त किया। 


मप्र राज्य शूटिंग अकादमी के खिलाड़ियों को एक स्वर्ण, दो रजत एवं एक कांस्य पदक मिला
मप्र राज्य शूटिंग अकादमी के खिलाड़ियों को एक स्वर्ण, दो रजत एवं एक 
कांस्य पदक मिला
 
इसी तरह ट्रेप वूमेन टीम इवेन्ट में वर्षा वर्मन, अनम बासित और रीमा सिंह ने रजत पदक जीता। प्रतियोगिता के अंतर्गत व्यक्तिगत मुकाबले के ट्रेप वूमेन ईवेन्ट में वर्षा वर्मन ने रजत पदक और ट्रेप जूनियर वूमेन इवेन्ट में अनम बासित ने एक-एक कांस्य पदक प्राप्त किया।
गौरतलब है कि शूटिंग अकादमी के तकनीकी सलाहकार मनशेर सिंह के नेतृत्व में मध्यप्रदेश राज्य शूटिंग अकादमी के खिलाड़ी पटियाला में आयोजित 58वीं राष्ट्रीय शूटिंग चैम्पियनशिप में भागीदारी कर अपनी खेल प्रतिभा का शानदार प्रदर्शन कर रहे हैं। प्रतियोगिता के तहत बालिकाओं के लिए आयोजित ट्रेप इवेन्ट का आज समापन हुआ। बुधवार 19 नवम्बर से बालक वर्ग के ट्रेप इवेन्ट की शुरूआत होगी।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.