Type Here to Get Search Results !

तुलसीपार पंचायत भवन का हुआ उद्घाटन , लाड़ली बहना का शुभारंभ"

बेगमगंज। जनपद अध्यक्ष एवं विधायक प्रतिनिधि पुष्पेंद्र सिंह ठाकुर द्वारा ग्राम पंचायत तुलसीपार  के नवीन पंचायत भवन का विधिवत पूजा उपरांत उद्घाटन किया गया।

ग्राम पंचायत तुलसीपार  के नवीन पंचायत भवन का शुभारंभ करते हुए जनपद अध्यक्ष व विधायक प्रतिनिधि पुष्पेंद्र सिंह ठाकुर

इस अवसर पर उन्होंने मध्य प्रदेश सरकार की महिलाओं के हितों में की गई महत्वाकांक्षी योजना लाडली बहना का भी अपने सामने फॉर्म भरवाते हुए शुभारंभ किया। कार्यक्रम को संबोधित करते हुए पुष्पेंद्र सिंह ठाकुर ने कहा कि यशस्वी मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने बहनों के हितों में एक और योजना लागू करते हुए उन्हें आर्थिक रूप से सक्षम बनाने में महत्वपूर्ण पहल की है।

 उन्होंने योजना के क्रियान्वयन से संबंधित कर्मचारियों को निर्देश दिए कि क्षेत्र की एक भी लाडली बहना योजना का लाभ लेने से वंचित ना रह जाए । इसलिए सभी के फार्म सही ढंग से भरकर भिजवाए।

महीनों से पेयजल संकट से जूझ रहे ग्रामवासियों द्वारा गांव में गंभीर पेयजल संकट की शिकायत किए जाने पर उन्होंने जनपद पंचायत सीईओ को निर्देश दिया कि 24 घंटे के अंदर पेयजल व्यवस्था हो जाना चाहिए ताकि कोई भी व्यक्ति पेयजल से वंचित ना रह सके। इस अवसर पर सरपंच प्रतिनिधि भाई साहब गौर , सचिव माधोसिंह  सहित ग्राम की सैकड़ों लोग मौजूद थे ।


एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.