Type Here to Get Search Results !

मवेशियों से भरा एक मिनी ट्रक बजरंग दल ने पकड़ा, ट्रक पर लिखा है डाक पार्सल वाहन

आष्टा। रविवार को शाम 5 बजे करीब भोपाल इंदौर मार्ग बाईपास पर बजरंग दल कार्यकर्ताओं ने एक ट्रक पकड़ा जिस पर पार्सल वाहन लिखा था और मवेशी भरे हुए थे बजरंग दल कार्यकर्ता पीछा करते-करते शहर के भोपाल नाके पर पहुंचे और ट्रक को पकड़ा उसके बाद मवेशियों से भरे ट्रक को आष्टा थाने में भिजवाया वहां पर थाना प्रभारी पुष्पेंद्र सिंह राठौर ने पुलिस सुरक्षा में मवेशियों से भरे ट्रक को गौशाला भिजवाया।

इधर बड़ी संख्या में बजरंग दल, हिंदू संगठन थाने पहुंचे और आरोपियों पर कठोर कार्रवाई की मांग की। आष्टा थाना प्रभारी पुष्पेंद्र सिंह राठौर ने बताया है कि आज मवेशियों से भरा एक ट्रक पकड़ा है जिसमें पार्सल महान लिखा है पुलिस सुरक्षा में गौशाला भिजवाया वहीं पर मवेशियों की संख्या मालूम पड़ेगी।

ठुस ठूस कर भरे थे मवेशी

जब गौशाला में पार्सल लिखा हुआ ट्रक पहुंचा तो वहां पर भी बड़ी संख्या में हिंदू संगठन के कार्यकर्ता पहुंचे थे जब ट्रक खाली होने लगा तो उसमें अंदर पार्टीशन करके बड़ी बेरहमी से मवेशी भरे हुए थे इस ट्रक में लगभग 33 मवेशी भरे हुए थे सभी को गौशाला में छुड़वाया। गौशाला में एसबीएम आनंद सिंह राजावत, आष्टा थाना प्रभारी पुष्पेंद्र सिंह राठौर ,जावर थाना प्रभारी मदन इवने , सहित पुलिस अधिकारी, प्रशासनिक अधिकारी आदि मौजूद रहे।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.