Type Here to Get Search Results !

फर्जी IAS VIP बंगले से गिरफ्तार, सच्चाई पता चलते ही अफसरों के उड़े होश

फर्जी IAS VIP बंगले से गिरफ्तार

दिल्ली। खुद को 'सरकारी अधिकारी' बताकर दिल्ली के उपराज्यपाल वी.के. सक्सेना से मिलने की कोशिश करने पर दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस ने रविवार को यह जानकारी दी। उनमें से एक ने खुद को आईएएस अधिकारी बताया था। गिरफ्तार किए गए व्यक्तियों की पहचान ओडिशा निवासी अभिमन्यु सेठी (41) और दिल्ली के गोकल पुरी निवासी अभिषेक चौधरी (27) के रूप में हुई है।

उपराज्यपाल कार्यालय ने उनके खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की और बाद में दोनों को गिरफ्तार कर लिया गया। दोनों का इरादा वित्तीय लाभ के लिए एलजी के साथ ली गई तस्वीरों का दुरुपयोग करने का इरादा रखते हुए, छद्मवेश के माध्यम से एलजी से मिलने का था।

एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा कि 30 अगस्त को दोपहर करीब 2.30 बजे आरोपी एलजी कार्यालय आया। उनमें से एक ने खुद को आईएएस अधिकारी के रूप में पेश किया और एलजी के साथ पूर्व नियुक्ति होने का दावा किया। सचिवालय कर्मचारियों द्वारा सत्यापन करने पर पता चला कि ये दावे झूठे थे। इसके बाद शिकायत दर्ज कराई गई. पुलिस अधिकारी ने कहा, "संदिग्धों से संयुक्त रूप से पूछताछ की गई और किसी भी आतंकी पहलू से संबंधित कोई सबूत नहीं मिला। हालांकि, कानूनी प्रक्रिया के तहत आईपीसी की धारा 429 और 34 के तहत एक प्राथमिकी दर्ज की गई।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.