Type Here to Get Search Results !

गुजरात ने मोदी जी के रूप में दुनिया को वैश्विक नेता दिया : डॉ. नरोत्तम मिश्रा

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी  का नाम विश्वास का प्रतीक

गुजरात  में फिर बनेगी बीजेपी सरकार

बनासकांठा (गुजरात)। गुजरात चुनाव में प्रत्याशियों की सूची जारी होते ही चुनाव प्रचार में तेजी आ गई है। बनासकांठा सहित अन्य विधानसभाओं के चुनाव प्रभारी बनाए गए मध्यप्रदेश के गृह मंत्री डॉ.नरोत्तम मिश्रा  ने भी कमान संभाल ली है। गुरुवार उन्होंने कार्यकर्ताओं की बैठक लेने के साथ ही विशाल आमसभा को  संबोधित किया। डॉ. मिश्रा ने कहा कि गुजरात के लोग इस बात पर गर्व कर सकते है कि उन्होंने मोदी जी के रूप में देश को एक सफल प्रधानमंत्री और दुनिया को वैश्विक नेता दिया है। मोदी जी का नाम आज विश्वास का प्रतीक बन चुका है । यही विश्वास एक बार फिर गुजरात में कमल खिलाएगा।

पालनपुर विधानसभा क्षेत्र में  आयोजित सभा में बीजेपी प्रत्याशी अनिकेश ठाकर, जिला अध्यक्ष गुमान सिंह चौहान,दाता विधानसभा प्रत्याशी लाघू वार्गी सहित अन्य पार्टी पदाधिकारी उपस्थित थे । विशाल सभा को संबोधित करते हुए डॉ. मिश्रा ने कहा कि 1990 में जब मैं विधायक बना था तब मोदी जी मध्यप्रदेश  के प्रभारी थे। तब हम उनमें गुजरात के मुख्यमंत्री की छवि देखते थे। जब वह गुजरात के मुख्यमंत्री बने तब हमारे साथ देश भी उनमें प्रधानमंत्री की छवि देखने लगा। आज जब वह प्रधानमंत्री है तो देश और दुनिया उनमें वैश्विक नेता की छवि देख रहा है। मोदी जी आज विश्व के नेता  के रूप में देखे जा रहे हैं।

गृह मंत्री डॉ. मिश्रा ने कहा कि गुजरात के लोगो के लिए यह गर्व का विषय है कि उन्होंने देश को एक सफल व दूरदर्शी  प्रधानमंत्री ही नहीं दुनिया को एक वैश्विक नेता भी दिया है। एक ऐसा नेता जिसका प्रभाव दुनिया ने देखा है। रूस, यूक्रेन युद्ध में वहाँ पढ़ने वाले किसी बच्चे को कोई नुकसान नहीं हुआ, क्योंकि जिस गाड़ी में भी तिरंगा होता था उसे छूने तक की हिम्मत किसी ने नहीं की। दोनो देश की सेनाओं  ने रास्ता दिया। मोदी जी के कारण दुनिया में देश की ऐसी आज ऐसी धाक है। यह सब देख कर देशवासी भी आज गर्व करते है।

गृह मंत्री डॉ. मिश्रा ने कहा कि

मोदी जी का नाम आज विश्वास का प्रतीक बन गया है। यही विश्वास एक बार फिर गुजरात में कमल का फूल खिलायेगा।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.