Type Here to Get Search Results !

तीन ट्रकोँ में आग से सभी ट्रके खाक, एन एच 53 सांकरा थाना क्षेत्र की घटना

एक की मौत, शेष चालक फरार

शिखादास, पिथौरा,  (महासमुंद)छग। स्तब्धकारी घटना सुनकर लोग सिहर उठे। राष्ट्रीय राजमार्ग 53 पर बीती रात भगत देवरी के समीप सराईपाली की ओर से रायपुर की ओर जा रही एक खड़ी ट्रक को पीछे से आ रही दो ट्रकों ने एक के बाद एक ठोकर मार दी।  जिससे तीनो ही ट्रकेँ घटना स्थल पर जल कर खाक हो गयी।

इस घटना में एक ट्रक चालक की घटना स्थल  पर ही मौत हो गयी।तीनो ट्रके पूरी तरह जल कर नष्ट हो चुकी है।महासमुन्द जिले के साँकरा थाना क्षेत्र अंतर्गत  एन एच 53  मे भगत देवरी के पास एक खड़ी ट्रक को सराईपाली की  ओर से आ रही दो ट्रको ने पीछे से ठोकर मार दी ठोकर इतनी जबरदस्त थी कि पहले एक ट्रक में आग लगी और देखते ही देखते ठोकर मारने वाली ट्रको में भी आग लग गयी।तीनो ट्रके धु धु कर देखते ही देखते जल कर खाक हो गयी।सांकरा पुलिस के अनुसार ट्रक मे पेन्ट होने के चलते ट्रक मे आग लगी।

इसके बाद दोनों ट्रकोँ तक आग फैल गयी और देखते ही देखते तीनो ट्रके जल कर खाक हो गयी।ट्रक इतनी बुरी तरह जल चुकी है कि सांकरा पुलिस अब तक इन ट्रको के नम्बर भी पता नही लगा पाई है।पुलिस के अनुसार ट्रको को देखने से ऐसा प्रतीत होता है कि एक ट्रक में पेंट दूसरी में तार एवम तीसरी ट्रक में कोई पावडर भरा था।

ट्रको के जलने के बाद बचे अवशेष से यह पता चला है।सही जानकारी ट्रक संचालकों के आने के बाद ही पता चल पाएगा। 

मार्ग खोला गया

बीती रात घटना के बाद से हाइवे की एक लेंन बन्द थी जिसे सांकरा पुलिस ने आज सुबह जेसीबी की सहायता से जली ट्रको को हटाकर किनारे कर मार्ग खोल दिया गया ।बहरहाल सांकरा पुलिस घटना की जांच कर रही है।

एक चालक की मौत

उक्त घटना में एक ट्रक चालक की जिंदा जल कर घटना स्थल पर ही मौत होने की खबर है।  ट्रक चालक का नाम संदाम अंसारी  बताया जा रहा है जो कि झारखंड के निवासी है।

पिथौरा अस्पताल से भाग निकला  खलासी गफुर अँसारी

इसी ट्रक का खलासी झारखंड निवासी गफूर अंसारी को भी घायल अवस्था मे स्थानीय सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती करवाया गया था।जहां प्रथम उपचार के बाद अस्पताल से भाग निकला। बहरहाल सांकरा पुलिस वाहन मालिकों की पतासाजी कर रही है। आग लगने से एक ट्रक चालक  जिंदा जला एक बालबाल  बचा ।पेंट  से भरी हुई थी गाड़ी: पिथौरा में फायर बिग्रेड खराब है: बसना में फायरबिग्रेड  उपलब्ध नही : 1 वाहन चालक क्लीनर अभी तक लापता  NH53 की घटना साँकरा पुलिस गहन जाँच कर रही।  वेस्टेज ऑइल टैंकर की वजह से संभवतः आग फ़ैलती गयी समय पर  फायरबिग्रेड  भी नहीं मिला ।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.