Type Here to Get Search Results !

टेलर की दुकान में लगी आग सिले और बिना सिले कपड़े जले, करीब पचास हजार का हुआ नुकसान

बेगमगंज। नगर के चोर बावड़ी मोहल्ले में रात करीब दस बजे टेलर की बंद दुकान में आग की लपटें उठता देख अफरा- तफरी मच गई तत्काल दुकान मालिक और मोहल्लावासी शटर खोलकर आग बुझाने में जुट गए लेकिन जब तक आग को बुझा पाते तब तक दुकान में रखा हुआ बहुत सा सामान जलकर खाक हो गया। आग लगने का कारण अज्ञात है।

आग लगने से जली टेलर की दुकान

पुलिस सूत्रों के मुताबिक चोर बावड़ी मोहल्ला निवासी लीलाधर चौरसिया अपने ही मकान में टेलरिंग की दुकान खोले हुए हैं रात्रि करीब नो बजे दुकान बंद करने के बाद वह घर के अंदर वाले कमरे में बैठे हुए थे तभी उनकी पत्नी कृष्णाबाई दौड़ी हुई आई और बताया कि दुकान में से धूआं और आग की लपटें उठ रही हैं। आग लगी आग लगी का शोर सुनकर मोहल्ले के लोग भी आ गए और किसी प्रकार दुकान का शटर खोलकर आग बुझाने का प्रयास किया करीब 15 मिनट  की मशक्कत के बाद आग पर पूरी तरह काबू पा लिया गया लेकिन तब तक दुकान में रखे हुए चालीस  जोड़ सिले और बिना सिले कपड़े दुकान का फर्नीचर और अन्य सामान जलकर राख हो गया। इससे करीब पचास हजार रुपए का नुकसान आंका गया है। पुलिस ने लीलाधर चौरसिया की रिपोर्ट पर मामला दर्ज कर आग लगने के कारणों का पता लगाने का प्रयास शुरू कर दिया है।

इस संबंध में थाना प्रभारी राजपाल सिंह जादोन का कहना है कि आग लगने का कारण फरयादि को भी ज्ञात नहीं है उन्होंने किसी पर शक भी जाहिर नहीं  किया है आग लगने के कारणों की जांच की जा रही है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.