Type Here to Get Search Results !

विद्युत की चोरी करने से रोकने पर दबंगों ने किया प्राणघातक हमला, गुस्साए ग्रामीणों ने हमलावरों को पीटा

बेगमगंज। अवैध रूप से विद्युत डीपी से लाइन डालने पर से रोकना एक व्यक्ति को इतना महंगा पड़ा कि जनपद सदस्य व उसके भाई ने उसपर प्राणघातक हमला कर दिया जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया जानकारी लगते ही ग्रामीणों ने भी जनपद सदस्य उनके भाई की धुलाई कर दी पुलिस ने काउंटर केस कायम कर जांच में लिया है।

गांव बीलखेड़ा जागीर में विद्युत डीपी जलने पर नई डीपी रखी गई थी। जो चार्ज हो रही थी उसी दौरान गांव बिछुआ जागीर का जनपद सदस्य माखन शाह अपने खेत पर विद्युत मोटर चलाने के लिए चोरी से मोटर के तार जोड़ने डीपी के पास आया. जहां पर विष्णु पुरी गोस्वामी नाम के युवक ने यह कह कर मना किया कि अभी डीपी चार्ज हो रही है और हम आपको विद्युत चोरी नहीं करने देंगे जिस बात पर से आक्रोशित होकर जनपद सदस्य माखन शाह उसका भाई राकेश शाह दोनों  ने विष्णुपुरी पर डंडो से हमला कर दिया इस हमले में विष्णुपुरी के सिर में गंभीर चोट आई इस बात को लेकर बीलखेड़ा जागीर के गुस्साए ग्रामीणों ने हमलावर माखन शाह एवं उसके भाई राकेश शाह की पिटाई कर दी दोनों पक्ष थाना सुल्तानगंज पहुंचे पुलिस ने दोनों पक्षों के ऊपर मामला दर्ज कर  मामले की जांच शुरु करदी है। वही विष्णु पुरी गोस्वामी को प्राथमिक उपचार के बाद सागर बुंदेलखंड मेडिकल कॉलेज के लिए रेफर किया गया जहां पर उसका इलाज जारी है।

इस संबंध में थाना प्रभारी सुल्तानगंज जितेंद्र सिंह राजपूत का कहना है कि दोनों पक्ष एक दूसरे के ऊपर आरोप प्रत्यारोप लगा रहे हैं काउंटर केस कायम कर मामले की जांच की जा रही है।

फोटो गंभीर घायल

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.