Type Here to Get Search Results !

आगामी त्यौहारों को लेकर शांति समिति की बैठक आयोजित

बेगमगंज। कर्मा जयंती, रमजान शरीफ, चेत्र नवरात्र, रामनवमी, महावीर जयंती आदि पर्वों को लेकर शांति समिति की बैठक तहसील के सभाकक्ष में एसडीएम अभिषेक चौरसिया की अध्यक्षता में आयोजित की गई बैठक में एसडीओपी सुनील कुमार वरकड़े, तहसीलदार एनएस परमार, टीआई राजपाल सिंह जादौन सहित शांति समिति के सदस्य मौजूद थे। बैठक में कर्मा जयंती पर 17 मार्च को बाइक रैली 18 मार्च को सुबह 8 बजे से कर्मा जयंती की शोभायात्रा, 22 मार्च से पवित्र माह रमजान पर शहर की 17 मस्जिदों में तरावीह शुरू होने के साथ ही अन्य कार्यक्रम परंपरागत रूप से जो किए जाते हैं के संबंध में तथा 30 मार्च को राम नवमी का पर्व एवं 22 मार्च से चैत्र नवरात्र एवं 4 अप्रैल को महावीर जयंती पर सुबह 7 बजे से निकाले जाने वाले जुलूस आदि के संबंध में विस्तार से चर्चा की गई । हिंदू उत्सव समिति अध्यक्ष संजय राय, मुस्लिम त्योहार कमेटी अध्यक्ष शहादत अली, जैन समाज की ओर से जयकुमार जैन आदि ने कार्यक्रमों पर की जाने वाली व्यवस्थाओं के बारे में बताया जिस पर एसडीएम अभिषेक चौरसिया ने संबंधित विभागों को व्यवस्थाएं करने के निर्देश दिए।

एसडीओपी सुनील कुमार वरकडे ने आगामी सभी त्योहारों पर परीक्षार्थियों का ध्यान रखते हुए ध्वनि विस्तारक यंत्रों का उपयोग निर्धारित समय में कम आवाज में करने की हिदायत दी।

बैठक में विशेष रूप से उक्त के अलावा नपा अध्यक्ष संदीप लोधी, वरिष्ठ अधिवक्ता चांद मियां, मो. मतीन सिद्दीकी, सईद नादां, राजेंद्र सोलंकी, सविता भार्गव, संदीप विश्वकर्मा, नवल किशोर बबलू यादव, अकरम हुसैन पटेल, महेश नेमा, सगीर अली, गुलाब रजक, बाबू भाई, सतीश दुबे, विमल जैन घासीराम राज, विशाल शिल्पकार समेत अन्य सदस्य मौजूद थे।


एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.