Type Here to Get Search Results !

नपा अध्यक्ष ने लाडली बहना योजना में सभी पात्रों को लाभ पहुंचाने किया जीवंत संपर्क"

बेगमगंज। हाल ही में प्रदेश सरकार द्वारा लाडली बहना योजना लागू किए जाने के बाद महिलाओं में एक हजार रुपए  पाने की होड़ लग गई है। नगर पालिका परिषद द्वारा  वार्ड क्रमांक - 4 , 9 , 10 , 11 , एवं 12 में  शिविर लगाकर 23 वर्ष लेकर 60 वर्ष  तक की पात्र महिलाओं की ईकेवाईसी की गई।  

लाडली बहना योजना के संबंध में समझाइश देते हुए नपाध्यक्ष संदीप लोधी .।

उक्त योजना का लाभ लेने को लेकर शिविरों एवं  राष्ट्रीयकृत बैंकों में भी खाता खुलवाने एवं ईकेवाईसी किए जाने को लेकर महिलाओं की भारी भीड़ देखी जा रही है । परिषद द्वारा विभिन्न वार्डों  में ईकेवाईसी के लिए शिविर लगाए गए ।

सभी पात्र महिलाओं को सरकार की इस महत्वपूर्ण योजना का लाभ मिले इसको लेकर नगर पालिका परिषद के अध्यक्ष संदीप लोधी स्वयं महिलाओं से संपर्क करने के साथ नपाकर्मियों को हिदायत दे रहे हैं कि फार्म सही ढंग से भरे जाएं ताकि कोई भी पात्र महिला इस योजना से वंचित ना रह सके । 

25 मार्च से भरे जाने वाले फॉर्मो  को लेकर श्री लोधी ने महिलाओं से जीवंत संपर्क करते हुए आग्रह किया है कि वह अपनी समग्र आईडी की ईकेवाईसी  कराने के लिए नगर पालिका द्वारा लगाए गए शिविर में पहुंचे और सही फार्म भरने की तकनीक का लाभ उठाएं ।

नपाध्यक्ष संदीप लोधी ने बताया कि सभी वार्डों में शिविर लगाए जा रहे हैं और  नपाकर्मियों को विशेष रुप से हिदायत दी गई है कि कोई भी पात्र महिला ईकेवाईसी से वंचित ना रह जाए । उन्हें हर हाल में मार्गदर्शन देते हुए सहयोग करना है। ताकि उन्हें लाड़ली बहना योजना का लाभ मिल सके ।


एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.