नपा अध्यक्ष और सीएमओ विभिन्न वार्डो में जनता से हुए रूबरु - NewsRelic

नपा अध्यक्ष और सीएमओ विभिन्न वार्डो में जनता से हुए रूबरु

Share This

बेगमगंज। लगातार दो दिन तक आम आदमी पार्टी और कांग्रेस द्वारा ज्ञापन सौंपकर नगर की विभिन्न समस्याओं कि समाधान के मुद्दे को उठाया वही भूमिका भास्कर द्वारा खबर प्रसारित की गई थी । जिस पर संज्ञान लेते हुए नगर पालिका अध्यक्ष संदीप लोधी ने सीएमओ धीरज शर्मा  प्रभारी महेंद्र विश्वकर्मा, महमूद खान, आवास प्रभारी शिवप्रसाद, दोनों सफाई दरोगा रघुवीर बाल्मीकि, दिनेश सपेरा, जल सप्लाई प्रभारी अबरार खान,और पार्षदों को साथ लेकर वार्ड सात,बारह एवं पन्द्रह का निरीक्षण कर जनता से रूबरू हुए, उनसे बातचीत कर वार्डों में साफ-सफाई पेयजल की व्यवस्था कुटीर आदि की किस्तों के बारे में जानकारी ली।

वार्डो का निरीक्षण कर शिकायतों का निराकरण करते हुए

साफ सफाई की शिकायत  शून्य मिलने के बावजूद नपा अध्यक्ष संदीप लोधी ने नालियों आदि की विशेष सफाई के लिए दोनों दरोगाओं को निर्देशित किया कि और अच्छे तरीके से साफ सफाई करें । वहीं जल प्रभारी को नियमित जल प्रदाय करने की हिदायत दी। कुछ वार्डों में लोगों को शिकायत थी कि 2 दिन में 1 दिन जल सप्लाई किया जा रहा है लेकिन साथ ही वार्ड वासियों ने बताया कि 1 दिन मिलने वाला जल भी उन्हें पर्याप्त हो जाता है। यदि प्रतिदिन मिले तो ज्यादा अच्छा रहेगा। वहीं सीएमओ धीरज शर्मा ने आवास योजना के तहत जिन हितग्राहियों ने अभी तक अपने आवास कंप्लीट नहीं किए हैं उन्हें समझाइश दी कि वे शीघ्र निर्माण कार्य पूर्ण करा कर जियो टैगिंग कराएं ताकि उनके खातों में राशि डाली जा सके।  नपाध्यक्ष और सीएमओ ने उन आवासों का निरीक्षण भी किया जिनकी शिकायत थी कि उन्हें अंतिम किस्त नहीं मिली है लेकिन शिकायत शून्य पाई गई जिन मकानों की जियो टैगिंग हो चुकी है और काम कंप्लीट था उनके खातों में राशि पहुंच चुकी थी जिसकी तस्दीक संबंधित हितग्राहियों द्वारा की गई।

निरीक्षण के समय वार्ड पार्षद एवं ब्लॉक कांग्रेस कमेटी अध्यक्ष राजेश यादव, अजय सिंह जाट, लोकराज सिंह ठाकुर, पार्षद प्रतिनिधि सत्यजीत दुबे, बृजेश लोधी, घासीराम राज, संदीप विश्वकर्मा, अंशुल महाराज, अहमद अली समेत अन्य लोग साथ थे।

इस संबंध में सीएमओ धीरज शर्मा का कहना है कि शिकायतों के आधार पर वार्डो का निरीक्षण करने के लिए गए थे। नपा अध्यक्ष संदीप लोधी के निर्देश पर वार्ड वासियों की अन्य समस्याओं का समाधान भी किया गया है। इसी प्रकार अन्य वार्डों का निरीक्षण भी किया जाएगा।


कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें